आशिक मिजाज के सिपाही को ग्रामीणों ने पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल...

 आशिक मिजाज के सिपाही को ग्रामीणों ने पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल...

बस्ती। लड़की से मिलने गए जिले में एक सिपाही को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। सिपाही के पकड़े जाने के बाद उसकी जमकर धुनाई हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी होते ही एसपी ने उसे निलबिंत कर दिया और सीओ रुधौली इस पूरे प्रकरण की जांच सौप दिया।



  बता दे दुबौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में आशिक मिजाज सिपाही को शुक्रवार की देर रात करीब दस बजे गांव के ही एक युवती के साथ ग्रामीणों ने पकड़ लिया।  सूचना पर पहुंची दुबौलिया पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर सिपाही को थाने लाई। 

 सिपाही कप्तानगंज थाने पर तैनात हैं। अपर पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश सिंह एवं क्षेत्राधिकारी कलवारी प्रमोद कुमार राय ने रात में ही गांव में पहुंचकर मामले का पूरा जायजा लिया। 

   घटना की गंभीरता देख  एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने सिपाही श्यामसुंदर बिन्द को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी रुधौली को सौंप दिया। 

 थानाध्यक्ष दुबौलिया चंद्रकांत पांडेय ने बताया गांव के बाहर स्थित बाग में ग्रामीणों ने सिपाही को पकड़ा था।  हालांकि मौके से पकड़ी गई युवती का कहना है की शोर सुनकर वह बाग में गई तभी गांव के कुछ युवक झगड़ा कर रहे युवकों ने उसके साथ भी बदतमीजी भी की। सिपाही दो पहिया वाहन से गांव में आया था। फिलहाल वीडियो के आधार पर एसपी ने आरोपी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। 

इससे पहले इसी थाना क्षेत्र में एक मामला पहले भी


बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र के ऊंची गांव में कथित आशिक मिजाज दारोगा अशोक चतुर्वेदी की ग्रामीणों ने खंभे में बांधकर पीटने का मामला सामने आया था। जिसमे पुलिस ने उसे किसी तरह छुड़ाकर अपने साथ ले गई थी। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761