Basti News: दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से तीन साधुओं की दर्दनाक मौत..Tragic accident, three sadhus died after being hit by a speeding pickup..

दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से तीन साधुओं की दर्दनाक मौत..

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले के परसरामपुर थाना के रायपुर गांव के पास भीषण सड़क हादसे में तीन साधुओं की दर्दनाक मौत हो गई। साधु संत 84 कोसी परिक्रम (84 kosi cycles) कर मखौड़ा से वापस लौट रहे थे, उसी दौरान पिकअप की चपेट में आ गए, गंभीर हालत में उन्हें अयोध्या (Ayodhya) में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


   आप को बता दें बीते 23 अप्रैल को शुरू हुई चौरासी कोसी परिक्रम को पूरा कर साधु संत पैदल मखौड़ा धाम (Makhauda Dham) से वापस कटरा कुटी धाम जा रहे थे, उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से तीन साधुओं की दर्दनाक मौत हो गई, जिस पिकअप से हादसा हुआ उसमें भी साधु संत सवार थे। 

   प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की ड्राइवर को अचानक नींद आ गई जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ, मृतकों की पहचान राम मिलन अयोध्या, अच्छेलाल और राम भजन महाराजगंज (Maharajganj  जिले के रहने वाले थे।  

घटना पर पुलिस अधीक्षक गोपाल चौधरी (Superintendent of Police Gopal Chaudhary) ने बताया की कुछ श्रद्धालु पैदल जा रहे थे उन्हीं के ग्रुप का पिकअप पीछे चल रहा था, जिसके ड्राइवर ने नींद आगे चल रहे श्रद्धालुओं को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोग घायल हो गए उनको अयोध्या जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  पिकअप और उस के चालक को हिरासत में ले लिया गया है, मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है, आगे कार्रवाई की जा रही है। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761