होनहारों ने लहराया परचम..

होनहारों ने लहराया परचम

बस्ती। जिले के कप्तानगंज उपनगर के वार्ड नंबर एक अंबेडकर नगर में स्थित मां दुर्गा अभिलाषा इंटर कॉलेज के मेधावियों ने एक बार फिर अपनी मेधा का डंका बजाते हुए अपनी पुरानी परंपरा को कम रखा। हाई स्कूल एव इंटरमीडिएट में 99.5 फीसद  परीक्षार्थियों ने सफलता अर्जित कर विद्यालय का मान बढ़ाया। 

हाई स्कूल में

हाई स्कूल में अनामिका ने 94 अरविंद, शर्मा ने 93, प्रियंका मौर्या ने 92, नूर आलम ने 91, शिवपूजन गुप्ता ने 90, साधना चौहान ने 88, स्वाती ने 88, रिया विश्वकर्मा ने 87, ऋषि वर्मा ने 87, अनुष्का पांडे, अमन वर्मा व अनुज पाल ने 86, खुशी ने 85 साधन तथा ज्योति ने 84% अंक प्राप्त किया। 



इंटरमीडिएट में 

इसी तरह से इंटरमीडिएट में आलोक वर्मा व अनूप मौर्य ने 91%,  जितेंद्र वर्मा, प्रिया सोनी ने 89 शालू यादव और पंच लाल चौहान ने 87 शिवम यादव, शैलेंद्र यादव ने 87, हर्ष सिंह आर्यन मिश्र, अभिजीत कुमार, लवकुश पांडे ने 85फीसद अंक प्राप्त किया। जबकि विशाल वर्मा रूप सूरज यादव और अमन वर्मा ने 84% अंक प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की।

   विद्यालय के के संरक्षक एच एस  पांडेय तथा प्रधानाचार्य कुंदन मणि त्रिपाठी ने सभी मेधावियों के साथ-साथ विद्यालय के विद्यार्थियों वा शिक्षकों के परिश्रम की शरण करते हुए विश्वास व्यक्त किया है कि विगत वर्षों के भांति इस वर्ष भी हमारे मेधावियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। हमें उम्मीद है कि यह सिलसिला आगे भी काम रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761