पुलिस को चकमा देकर सामने से भागा चोर, डेढ़ घंटे बाद कपड़े बदलकर उसी घर में फिर की चोरी..

पुलिस को चकमा देकर सामने से भागा चोर, डेढ़ घंटे बाद कपड़े बदलकर उसी घर में फिर की चोरी

पंजाब। पंजाब के जालंधर में चोरी की एक ऐसी वारदात हुई है जिसे जानकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. पुलिसवालों को चकमा देकर चोर उनके सामने से भाग गया और दोबारा कपड़े बदलकर फिर उसी मकान में पहुंचा और चोरी कर फरार हो गया. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

  दरअसल शहर के पॉश इलाकों में शुमार श्री गुरु गोविंद सिंह एवेन्यू के एक घर में दिनदहाड़े चोर घुस आया. चोर के घर में होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी और पुलिस की टीम भी तुरंत मौके पर पहुंची. इसके बाद चोर दीवार फांदकर सामने से ही पुलिसकर्मियों को चकमा देकर नौ दो ग्यारह हो गया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी उसे पकड़ने के चक्कर में गिर भी गया जिसे बाद में दूसरे पुलिसकर्मी ने उठाया. इसके बाद पुलिस एक घंटे तक मौके पर खड़ी रही और फिर वहां से चली गई

   पुलिस के जाने के डेढ़ घंटे बाद फरार चोर कपड़े बदलकर फिर उसी घर में पहुंचा और वहां से सामानों की चोर कर भाग निकला. उसके लौटने से लेकर चोरी करके भागने की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल चोर ने उस घर को कितना नुकसान पहुंचाया है ये अभी साफ नहीं हो पाया है. बता दें कि उस घर में सिर्फ बुजुर्ग ही रहते हैं और उनके बच्चे राज्य से बाहर काम करते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761