Basti News: रात्रि गस्त पर उठ रहा है सवाल? पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी हुई चोरी..

 रात्रि गस्त पर उठ रहा है सवाल? पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी हुई चोरी

 बस्ती।  रुधौली थाना क्षेत्र के बिशुनपुरवा चौकी से मात्र 300 मीटर की दूरी पर अज्ञात चोरों ने कई लाखों के जेवर व चांदी के सिक्के चोरी करने से अब रात्रि गश्ती पर सवाल उठने लगे हैं।

 ग्राम पंचायत कोहरा के निवासी पुष्पावती पाण्डेय व उनके पति अरविंद पाण्डेय अपने भांजे के यहां श्रीमद् भागवत कथा सुनने बुधवार को सुबह 9 बजे थाना क्षेत्र के महुआर ग्राम पंचायत में गए थे। देर रात्रि में लगभग 2 बजे घर वापस आकर देखा तो घर में लगे फाटक का ताला टूटा हुआ देख होश छोड़ गए। अंदर जाकर देखा तो अलमारी सहित अन्य बक्सा टूटा टूटा हुआ मिला जिसमें रखा गया जेवर,चांदी का सिक्का,सहित अन्य सामान गायब हो गया। जिसकी सूचना अरविंद कुमार पाण्डेय ने 112 पुलिस को देखकर घटना की जानकारी दी।

सूचना पर पहुंची रूधौली पुलिस प्रभारी निरीक्षक चंदन कुमार मय पुलिस बल के साथ पहुंचकर स्थानीय लोगों से पूछताछ कर व फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक चंदन कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिलने के बाद उचित कार्यवाही की जा रही है जल्द ही अज्ञात चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

वही दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने रात्रि पुलिस गस्त पर सवाल खड़ा करते हुआ कहा कि बीते कई महीनो से प्राथमिक विद्यालय,कंपोजिट विद्यालय सहित अन्य संस्थानों में चोरी हुई थी।  लेकिन रूधौली पुलिस ने किसी भी चोरों का खुलासा करने में नाकाम साबित हुई है और न ही कोई समान बरामद किया है।

   बीते मंगलवार की रात में भी प्राथमिक विद्यालय करमा कला में भी अज्ञात चोरों ने विद्यालय का फाटक तोड़कर राशन, पठन पाठन हेतु साउंड सिस्टम, सहित अन्य सामान चोरी कर चोरों ने रुधौली पुलिस की नाक में दम कर दिया है और बहुत सारा सामान इधर उधर कर दिया है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक सहित अध्यापक रुधौली पुलिस को शिकायती पत्र देकर उचित कार्रवाई करने एवं वहां पर चौकीदार तैनात करने की मांग की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761