पति ने रंगरलियां मना रही पत्नी को पकड़ा: हट जा मेरे प्यार के रास्ते से, नहीं तो मार डालूंगा', पति को जान से..

 पति ने रंगरलियां मना रही पत्नी को पकड़ा:  हट जा मेरे प्यार के रास्ते से, नहीं तो मार डालूंगा', पति को जान से..

अंबेडकर नगर। पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ लिया तो अब पत्नी प्रेमी के साथ मिलकर पति को जान से मारने धमकी दे रही है। पति ने थाने पहुंचकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। शिकायत पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

    सम्मनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का व्यक्ति दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी का कार्य करता है। पत्नी और बच्चे गांव में रहते हैं। होली का त्यौहार मनाने के लिए इस समय वह अपने घर आया है। बीते शनिवार की रात को उसने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। पति ने बताया कि पत्नी के गैर मर्द के साथ प्रेम प्रसंग की शिकायत उसे पहले से ही मिल रही थी।लेकिन वह अपनी पत्नी पर विश्वास कर लोगों की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।  

    हल्ला गुहार पर गांव के कुछ लोगों ने प्रेमी को पकड़ भी लिया था। लेकिन झटक पटक कर वह किसी तरह भाग निकला। वही अब पत्नी मामले की शिकायत करने पर पति को प्रेमी के साथ मिलकर जान से मारने की धमकी दे रही है। जिससे पूरा परिवार डरा सहमा है। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने कहा कि मामले में शिकायत मिली है जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761