UP Police Exam Cancelled: यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द..

 UP Police Exam Cancelled: यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द... अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के बाद CM योगी का बड़ा ऐलान ..

न्यूज। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती (Uttar Pradesh Police Recruitment) की सबसे बड़ी परीक्षा कही जा रही कॉन्स्टेबल परीक्षा रद्द कर दी गई है।


 उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने उम्मीदवारों के हित में ये बड़ा फैसला लिया है। साथ ही मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड यानी यूपीपीआरपीबी (UPPRPB) को आदेश दिया है कि वह अगले 6 महीने में कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए यूपी पुलिस एग्जाम दोबारा आयोजित करे। सीएम योगी ने इस बारे में ट्वीट करके भी जानकारी दी है।

 Police exam cancel notice

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा निरस्त होने के संबंध में उत्तर प्रदेश सरकार (Government of Uttar Pradesh ) द्वारा नोटिस भी जारी कर दिया गया है। इसमें कहा गया है। 


 कि 17 और 18 फरवरी को हुई यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा (UP Police Recruitment Exam) के संबंध में प्राप्त सूचनाओं की जांच के आधार पर शासन ने इसे रद्द करने का निर्णय लिया है। साथ ही भर्ती बोर्ड UPPRPB को निर्देश दिया है कि जिस भी स्तर पर लापरवाही बरती गई है, उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज (FIR registered) कराकर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।    मामले की जांच STF से कराए जाने का भी फैसला लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761