Basti News: सपा नेताओं ने पी.डी.ए. जन पंचायत में उठाये जमीनी मुद्दे..

 सपा नेताओं ने पी.डी.ए. जन पंचायत में उठाये जमीनी मुद्दे

जुल्म करने वाली सरकारों के दिन लम्बे नहीं होते- राम प्रसाद चौधरी

लोकतंत्र, संविधान की रक्षा के लिये आगे आयें मतदाता- महेन्द्रनाथ यादव

बस्ती। समाजवादी पार्टी द्वारा पी.डी.ए. जन पंचायत के द्वारा जन मानस के भीतर जमीनी मुद्दा उठाने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र के कमलादेवी इण्टर मीडिएट कालेज मिश्रौलिया और रूधौली विधानसभा क्षेत्र के नकहा चौराहे पर आयोजित जन पंचायत में सपा नेताओं ने मतदाताओं का आवाहन किया कि वे भाजपा के राजनीतिक षड़यंत्रों और झूठे जुमलों से सावधान रहें।


लोकसभा 61 से सपा प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की सरकार नेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं और सत्ता, व्यवस्था परिवर्तन चाहने वालों को डराकर सत्ता में बने रहना चाहती है किन्तु मतदाता इस बार साम्प्रदायिक ताकतों को मुहतोड़ जबाब देंगे। कहा कि भाजपा की सरकार किसानों पर गोलियां चलाकर, नौजवानों के नौकरियों का हक छीनकर, सेना में अग्निवीर योजना लाकर लोकतांत्रिक        अधिकारोें को छीन लेना चाहती है। यह सरकार पूंजीपतियांें की हितैषी है। राम प्रसाद चौधरी ने कहा कि भाजपा ने कहा था कि किसानों की आय दो गुंनी कर देंगे किन्तु आज किसान जब अपने अधिकार मांग रहा है तो उस पर गोलियां चलाने के साथ आंसू गैस छोड़े जा रहे हैं। आवाहन किया कि किसान, नौजवान, पिछडे, दलित, अल्पसंख्यक के साथ ही सर्व समाज के लोग एकजुट होकर भाजपा के सत्ता के अहंकार को परास्त करे। जुल्म करने वाली सरकारों के दिन लम्बे नहीं होते।

सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेन्द्रनाथ यादव ने कहा कि हम समाजवादी डरने वाले नहीं है। आम नागरिकों को अधिकार, किसानोें को फसल की उचित कीमत, बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के लिये हर स्तर पर संघर्ष किया जायेगा। कहा कि इस सरकार में नौकरी देने की जगह पेपर लीक हो रहा है। पूंछा कि पेपर लीक के जिम्मेदारों और भाजपा के गुनाहगार नेताओं पर बुल्डोजर कब चलेगा। आवाहन किया कि इस लोकसभा के चुनाव में इण्डिया गठबंधन की जीत सुनिश्चित करें वरना लोकतंत्र और संविधान दोनों खतरे में आ जायेगा।

सपा विधायक राजेन्द्र चौधरी, कविन्द्र चौधरी ‘अतुल’ पूर्व विधायक राजमणि पाण्डेय, समाजवादी चिन्तक चन्द्रभूषण मिश्र आदि ने कहा कि केन्द्र और उत्तर प्रदेश की  भाजपा सरकार नौजवानोें, किसानों, व्यापारियों और समाज के सभी वर्गों को धोखा दे रही है। यह जुमलों वाली सरकार है, मतदाता इससे सावधान रहे। कहा कि समाजवादी सोच से ही विकास का रास्ता निकलेगा। उन्होने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन के लिये पूरी ताकत से जुट जाय। जुल्म और अत्याचार का डटकर विरोध करें।

पी.डी.ए. जन पंचायत में मुख्य रूप से जावेद पिण्डारी, घनश्याम चौधरी, रामचन्द्र यादव, सन्तोष उपाध्याय, शैलेन्द्र कुमार दूबे, मुकेश भारती, रौनक उपाध्याय, नागेश्वर गिरी, महेन्द्र चौधरी, समीर, मदन जायसवाल, अमरनाथ, राम अधार चौधरी, प्रशान्त यादव, मो. उमर, प्रमोद यादव, रामभवन यादव, वृजेश पटेल, चन्द्र प्रकाश चौधरी, सुशील यादव, पंकज निषाद, रामसिंह यादव, पवन यादव, रामवृक्ष, ज्ञानदास मौर्य, रंगीलाल, विपिन त्रिपाठी, अजय यादव, रहमान, युनूस, शिवम श्रीवास्तव ‘सचिन’, हर्षदीप सिंह, शिवम प्रताप सिंह, राजन प्रजापति  के साथ ही बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक, महिलायें और सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761