ग़ज़ब टोपीबाज़ कपल है ! ख़ूबसूरती के जाल में पत्नी फंसाती, पति करता था वसूली...What a wonderful hat-wearing couple! Wife used to trap in the trap of beauty, husband used to extort money

 ग़ज़ब टोपीबाज़ कपल है ! ख़ूबसूरती के जाल में पत्नी फंसाती, पति करता था वसूली

राजस्थान। जिले के जयपुर (Jaipur) में हाइवे पर ट्रक चालकों को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसा लूट करने वाली शातिर महिला को उसके पति के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों बिहार के रहने वाले हैं लेकिन जयपुर में किराए का घर लेकर रहते हैं। पति-पत्नी दोनों इतने शातिर हैं कि घर से दूर KTM जैसी महंगी बाइक पर सवार होकर रात को हाइवे पर निकलते और फिर ट्रक चालकों को अपना निशाना बना फरार हो जाते थे।




जयपुर पश्चिम पुलिस उपायुक्त अमित कुमार (Deputy Commissioner of Police Amit Kumar) के अनुसार, बीते 13 मई की रात करीब 11 बजे फुलाराम अपने ट्रक में मार्बल भरकर जयपुर से गुजरात के लिए रवाना हो रहा था और उससे पहले अजमेर-दिल्ली हाइवे (Ajmer-Delhi Highway) पर ट्रक का कांच साफ कर रहा था। इसी दौरान एक महिला उसके पास आई और बातों ही बातों में उसे फंसा लिया। फिर अपने पति को बुलाकर धमकाने लगी और 30 हजार रुपये लेकर दोनों पति-पत्नी बाइक पर फरार हो गए। 

इसके बाद उसने पुलिस में शिकायत की तो मुरलीपुरा थाना (Murlipura police station) पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर छानबीन शुरू कर खो-नागौरियान (Kho-Nagorian) इलाके में दबिश देकर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त किया। 
    
    जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी (husband wife) घर से बाइक लेकर हाइवे के आसपास खड़े ट्रक चालकों के पास जाते और फिर महिला उन्हें बातों में उलझाकर गप्पें मारती। फिर जैसे ही ट्रक चालक फंसता तो अपने पति को बुला उसे डरा-धमकाकर धनराशि लूट ले जाते थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761