दीपक दिलदार और सोनाली का 'सखी पे फिदा बलम' भोजपुरी सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाया धमाल..

 दीपक दिलदार और सोनाली का 'सखी पे फिदा बलम' भोजपुरी सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचाया धमाल

 भोजपुरी की दुनिया। भोजपुरी सुपरस्टार दीपक दिलदार और सोम्य पाण्डेय का जब भी कोई गाना आता हैं। तो धूम मच देता है। हाल ही में उन्होंने अपना नया सॉन्ग 'सखी पे फिदा बलम' (Sakhi Pe Fida Balam) जारी किया है। निर्माता राजभर राहुल कुमार, लिरिक्स अभिषेक भोजपुरिया, डीजे अन्नू ने संगीत और इसे हरिमोहन सिंह ने संपादित किया, दीपक दिलदार और इंदु सोनाली ने इसे गया है। इसे भोजपुरी ट्यून्स एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनलों पर इसे रिलीज किया गया। 



 अभिनेता ने हाल ही में अपना धूम मचाने वाला शानदार गाना ‘सखी पे फिदा बलम’ को रिलीज किया है और ये यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। 

भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के बीच ‘सखी पे फिदा बलम' काफी पसंद किया जा रहा है और ये मजेदार गाना काफी वायरल हो रहा हैं।  गाने के वीडियो में दीपक दिलदार और इंदु सोनाली की लूक लोगों को आकर्षक लग रही है।  

गाने की मेकिंग बॉलीवुड स्टाइल में हुई है और इसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया। दीपक दिलदार ने सखी पे फिदा बलम गाने को लेकर कहा मुझे दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद से प्रेरणा मिलती है।  इसलिए मैं उनके लिए नए बेहतर मजेदार सॉन्ग के साथ नए मिजाज का गाना लेकर लोगो के बीच आया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761