एक बाइक, दो शूटर और पांच गोली...

 एक बाइक, दो शूटर और पांच गोली...

 न्यूज। एक बाइक, दो शूटर और पांच गोली पांच धमकियों के बाद ये दूसरा मौका था, जब हमलावर सुपरस्टार सलमान खान (superstar salman khan) के घर तक जा पहुंचे। 


   
    लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि बंदूक की गोली सीधे गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के अंदर पहुंची।     
  ऐसा हुआ की दो लोगों ने सलमान के घर के बाहर गोलियां चलाईं थीं। उनमें से पहले एक की शिनाख्त ही चुकी है। और फिर फायरिंग (Firing) करने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है। अब उन दोनों को किसी भी वक्त मुंबई लाया जा सकता है।  

मुंबई पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपी बिहार के पश्चिमी चंपारण (West Champaran) के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

    दोनों आरोपियों की शिनाख्त सागर पाल और विक्की (Sagar Pal and Vicky) साहब गुप्ता के तौर पर हुई है। शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि सागर पाल ही वो शूटर है, जिसने सलमान के घर पर फायरिंग किया था। 

शूटआउट की पूरी कहानी

सलमान खान एक ऐसा बॉलीवुड सितारा हैं, जिनके चाहने वाले उनके जुगनू हैं।  जितनी ज्यादा जुगनुओं की रौशनी उतना चमकता सितारा।  अब भला सितारे से उसके जुगनू या जुगनुओं से उसके सितारे को कैसे दूर किया जा सकता है?

   लेकिन बॉलीवुड के दबंग हीरो, टाइगर और भाई जान को जिस तरह पिछले 6 सालों से लगातार धमकियां मिल रही हैं, हमलावर उनके घर की बालकोनी (balcony) के पर्दे तक में गोलियों से सुराख़ कर रहे हैं। 

    उसे देखते हुए आने वाले वक्त में इस सितारे और जुगनू के बीच दूरी बना दी जाए, तो कोई हैरानी नहीं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761