Basti News: मार्ग दुघर्टना शिक्षक की मौत से बुझ गया घर का चिराग..

 मार्ग दुघर्टना शिक्षक की मौत से बुझ गया घर का चिराग

-तीन बहनों में एकलौता था भाई

-दुबौलिया के प्राइवेट विद्यालय में शिक्षक के पद पर था तैनात

-शिक्षक के घर मांगलिक कार्यक्रम में जाते समय कसैला बाबू के पास हुई दुघर्टना

बस्ती। बस्ती जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत राम जानकी मार्ग पर कसैला बाबू के पास बीती रात करीब 8:15 पर बाइक में पिकअप में जबरदस्त ठोकर मार दिया। जिससे दो शिक्षक घायल हो गये। पुलिस ने घायल अवस्था में शिक्षकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुबौलिया सरैया भेजा। जहां से दोनों शिक्षकों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टरो ने विपुल प्रताप चौधरी को मृतक घोषित कर दिया। शव को मर्चरी हाउस में रखवा दिया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में हड़कम्प मच गया। परिजन जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए। विपुल प्रताप चौधरी के मौत से घर का चिराग बुझ गया। 




    दुबौलिया थाना क्षेत्र के डेईडीहा बुर्जुग गांव निवासी विपुल प्रताप चौधरी 20 वर्ष पुत्र प्रेम प्रकाश चौधरी व भटपुरवा गांव निवासी संजय पुत्र सूरत राम 22 वर्ष दोनों दुबौलिया के एसबीएस कॉनवेंट इंटर कॉलेज हेगापुर बरसाव में शिक्षक थे। दोनों लोग बाइक से एक शिक्षक के घर मांगलिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। राम जानकी मार्ग कसैला बाबू के पास बीती रात करीब 8:15 पर पिकअप ने जबरदस्त ठोकर मार दिया। जिससे दोनों शिक्षक गंभीर रुप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची दुबौलिया पुलिस ने घायल को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुबौलिया सरैया भेजा जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां डाक्टरों ने विपुल प्रताप चौधरी को मृतक घोषित कर दिया। वहीं संजय का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बाइक व पिकअप को कब्जे में ले लिया है। 

     घटना की सूचना गांव में पहुंचते ही हड़कम्प मच गया। परिजन तुरन्त अस्पताल के लिए रवाना हो गये। परिजनो का रो-रोकर बुराहाल है। मृतक के पिता प्रेम प्रकाश चौधरी ने बताया कि दुबौलिया थाने पर प्रार्थना पत्र दिया जा रहा है। 

विपुल की मौत से बुझ गया घर का चिराग

दुबौलिया थाना क्षेत्र के डेईडीहा बुर्जुग गांव निवासी विपुल प्रताप चौधरी की मार्ग दुघर्टना में मौत होने से घर का चिराग बुझ गया। विपुल तीन बहनों में एकलौता भाई था। भाई की मौत होने की सूचना मिलने के बाद संजना, रंजना, शीतल एवं माता मंजू देवी का बुराहाल है। विपुल तीन बहनों में सबसे बड़ा था। विपुल की शादी अभी नही हुई थी। घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लगी हुई है। हर कोई परिवार को ढांढस बधा रहे है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761