Basti News: मतदाता लायेंगे परिवर्तन, मिलेगी जीत- दयाशंकर मिश्र..

 बसपा के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटनः कार्यकर्ताओें को दिया बूथ स्तर पर जीत का मंत्र

मतदाता लायेंगे परिवर्तन, मिलेगी जीत- दयाशंकर मिश्र

बस्ती। रविवार को बहुजन समाज पार्टी के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन मालवीय रोड स्थित  बादशाह मल्टीप्लेक्स के सभागार में पार्टी के वरिष्ठ नेताओें और लोकसभा के प्रत्याशी दयाशंकर मिश्र की उपस्थिति में हुआ। कार्यालय उद्घाटन के बाद कार्यकर्ता बैठक में चुनाव तैयारियों को लेकर रणनीति बनाने के साथ ही बूथवार तैयारियोें की समीक्षा की गई।



बसपा प्रत्याशी दयाशंकर मिश्र ने कहा कि यह चुनाव लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं और कार्यकर्ताओं का चुनाव है। मतदाता इस बार परिवर्तन का मन बना चुके हैं और निश्चित रूप से सबके सहयोग से जीत मिलेगी।

बसपा केन्द्रीय चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर मुख्य रूप से पूर्व एमएलसी दिनेश चन्द्रा ,मुख्य जोन कार्डिनेटर इन्दलराम , मण्डल प्रभारी उदयभान  पूर्व विधायक भगवानदास ,पूर्व एमएलसी लाल चंद्र निषाद, कल्पनाथ बाबू , डा. आलोक रंजन, राम सूरत चौधरी ,सीताराम शास्त्री, बसपा जिलाध्यक्ष जयहिंद गौतम,   विधानसभा  अध्यक्षगण कृपाशंकर गौतम, केसी मौर्य,देशराज गौतम,राजीव कुमार के साथ ही बसपा के अनेक वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता उपस्थित रहे। वक्ताओं ने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुये कहा कि बूथ जीत गये तो चुनाव जीत जायेंगे। इस चुनाव में मतदाता परिवर्तन का मन बना चुके हैं। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761