Up News : पति का शव देख पत्नी ने 7वीं मंज़िल से लगा दी छलांग...

पति का शव देख पत्नी ने 7वीं मंज़िल से लगा दी छलांग...

गाजियाबाद।  गाजियाबाद में एक महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई. पति के जाने का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकी. इसी सदमे में पत्नी ने सातवीं मंज़िल से कूदकर अपनी जान दे दी.

बता दें कि पूरा मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से एक नवविवाहिता ने पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद छलांग लगा दी. कुछ ही घंटे में एक घर से दो लाशें निकलीं तो चीख-पुकार मच गई. जानकारी के मुताबिक, महिला की 3 माह पूर्व ही शादी हुई थी. वह पति संग बीते सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए गई थी. वहां पति को अचानक हार्ट में पेन शुरू हो गया. जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई.

आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. देर शाम पति की डेड बॉडी घर पहुंची जिसके बाद इस बड़े सदमे से उसकी पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी. घायल पत्नी को पास के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफ़र कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761