Basti News: सेंध काट कर दुकान से लैपटाप सहित नकदी की चोरी

 सेंध काट कर दुकान से लैपटाप सहित नकदी की चोरी

बस्ती। जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के हाथियाव चौराहे पर बड़ौदा यू पी बैंक लालगंज के ग्राहक सेवा केन्द्र की दुकान में गुरुवार देर रात में चोरों ने सेंध काट कर लैपटाप, नकदी रुपए ओर अन्य इलेक्ट्रानिक सामानों  पर चोरों ने हाथ साफ किया।



लालगंज थाना क्षेत्र के हथियांव कला गांव निवासी रामगोपाल चौधरी पुत्र स्वर्गीय दीप नारायण चौधरी हथियाव चौराहे पर अपने निजी मकान को बनवाकर उसी में विगत कई वर्षों से बड़ौदा यू पी बैंक का ग्राहक सेवा केन्द्र लेकर चलाते है। उसी साथ दुकान में कुछ इलेक्ट्रानिक सामानों को भी बेचते है। वह प्रति दिन शाम को लगभग आठ बजे अपनी दुकान बन्द करके अपने घर चले जाते थे। उसी तरह गुरुवार को भी वह अपनी दुकान बंद करने के बाद अपने घर चला गया।  वहीं सूना दुकान देख गुरुवार की रात चोरों ने मकान के बगल में खाली जगह देख दीवार में सेंध काट कर दुकान के अन्दर घुस गए। चोरो ने दुकान मे लगे सीसीटीबी कैमरे को तोड़ दिआ और उसका सीडीआर और सात पीस चार्जिंग बल्ब, 50 पीस एलईडी बल्ब,लैपटाप,मोबाइल चार्जर,मोबाइल बैटरी,ग्लास,बैक कवर और काउंटर का ताला तोड़कर उसमें रखा 30,000 रुपया नकदी उडा लिया।

शुक्रवार की सुबह चौराहे के लोगों ने रामगोपाल चौधरी को दुकान में सेंध काटने की सूचना दी तो वह अपनी दुकान पर पहुंच कर शटर का ताला खोलते ही होस उड़ गए। और इसकी सूचना लालगंज पुलिस को दी। 

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष लालगंज जितेंद्र सिंह व फोरेंसिक टीम के अजय कुमार चौरसिया और चौकी इंचार्ज कुदरहा सुदीप यादव ने जांच पड़ताल किया। इस सन्दर्भ में थानाध्यक्ष लालगंज जितेंद्र सिंह से पूछे जाने पर उन्हों ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है।मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल भी किया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर करवाही की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761