मतदान के लिए बच्चों ने अभिभावकों को लिखा लेटर..

 मतदान के लिए बच्चों ने अभिभावकों को लिखा लेटर

बिजनौर।  मतदान करना हर नागरिक का अधिकार होता है। अपने देश, राज्य, शहर, मोहल्ला के लिए सही लीडर (Leader) का चुनाव देश की जनता के हाथों में होता है। 



 इसलिए हर किसी को मतदान जरूर करना चाहिए।  देश में इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर माहौल बना हुआ है। भारत में 18वीं लोकसभा चुनाव (18th Lok Sabha Elections) अप्रैल और मई 2024 तक होना है। लोकसभा चुनाव के लिए मतदान कुल सात फेजों में होगा और नतीजे चार जुलाई को घोषित किए जाएंगे।  ऐसे में हर किसी से मतदान करने का आग्रह किया जा रहा है, इसी बीच एक पहल स्कूल के बच्चों ने भी की है। 

 बिजनौर में प्राथमिक विद्यालय के स्टूडेंट्स (Primary school students in Bijnor) भी मतदान को लेकर जागरुकता फैला रहे हैं।  बच्चों ने अपने माता-पिता को लेटर लिखकर इसमें अपना योगदान दिया है। बिजनौर जनपद के प्रशासन की तरफ़ से जहां एक तरफ़ मतदान के लिए लोगों को जमकर जागरूक किया जा रहा है। 

वहीं, टोंडरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय फ़ैजुल्लापुर के बच्चों ने अपने माता-पिता को जागरूक करने के लिए पत्र लिखा है। बच्चों ने अपने शिक्षक की सहायता से यह पत्र लिखा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761