लड़की के घर आई भगवान की बारात..मीरा की तरह शिवानी कान्हा को समर्पित, धूमधाम से रचाई शादी

लड़की के घर आई भगवान की बारात..मीरा की तरह शिवानी कान्हा को समर्पित, धूमधाम से रचाई शादी

 एमपी: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां 23 वर्षीय युवती ने 'कान्हा' से की शादी कर ली है।


  

 भगवान कृष्ण की भक्त मीराबाई की कहानी तो आप ने सुना ही होगा। एमपी के ग्वालियर में एक पिता ने अपनी बेटी की खुशियों की खातिर उसकी शादी अनोखे तरीके से की।  परिजनों ने ग्वालियर की रहने वाली 23 साल की बेटी की खुशी के खातिर उसकी शादी करने का फैसला किया। और रिश्तेदारों को फोन करके बेटी की शादी में बुलाया लिया जिस के बाद मेहमान आ भी गए। इस दौरान कुछ लोगों के मन मे यही सवाल था कि आखिर दूल्हा कौन है? शादी किस से हों रही। अचानक इतना जल्दी केसे हो रहा। 

लेकिन जब बारात आई तो लोग हैरान रह गए। दूल्हे के रूप में कन्हैयाजी आए थे। कान्हा जी दूल्हा बनकर आए तो बारातियों ने जमकर डांस किया, शादी की सारी रस्में भी निभाया, बेटी विदा हुई और अपने कान्हा लेकर पिता के घर पहुंच गई।

भगवान कृष्ण की भक्त मीराबाई की कहानी तो जगजाहिर है, ग्वालियर की रहने वाली 23 साल की शिवानी की भगवान कृष्ण के प्रति दीवानगी भी कुछ वैसी है। 

   23 वर्षीय शिवानी परिहार ने भगवान लड्डू गोपाल से शादी की है।  भगवान लड्डू गोपाल बारात लेकर शिवानी के घर पहुंचे, जिसके बाद धूमधाम से दोनों की शादी हुई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761