Basti News: सीआईएसएफ में तैनात जवान की हृदयगति रुकने से मौत, राजकीय सम्मान के साथ घर पहुंचा शव...

सीआईएसएफ में तैनात जवान की हृदयगति रुकने से मौत, राजकीय सम्मान के साथ घर पहुंचा शव

-जवानों ने पुष्प चक्र अर्पित कर दी सलामी

-लोगों ने पुष्प अर्पित कर दी श्रंद्धाजलि

-दुबौलिया थाना क्षेत्र के डिंगरापुर में पहुंचा शव

बस्ती।  जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र के डिंगरापुर गांव में सीआईएसएफ में तैनात जवान की हृदयगति रुकने से केरल में मौत हो गयी थी। तीन दिन राजकीय सम्मान के साथ घर पहुंचा शव पहुंचा तो परिजनों में हड़कम्प मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है।
  


   डिंगरापुर गांव निवासी रविन्द्र सिंह उर्फ रब्बुल सिंह 56 केरल त्रिवेन्द्रम में एएसआई पद तैनात थे। 26अप्रैल को शाम को करीब तीन उनके पत्नी मीना सिंह के मोबाइल पर फोन आया तो बेटी शिखा सिंह ने फोन उठाया तो बताया गया रविन्द्र सिंह के सीने में दर्द होने से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ देर बाद फोन आया कि उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में सनसनी फैल गई। केरल से रविन्द्र कुमार सिंह का राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लिपटा शव दोपहर में दो बजे के करीब घर पहुंचा तो परिवार का रो-रोकर बुराहाल हो गया। 
    केरल से शव लेकर पहुंचे सब इस्पेक्टर सुमित यादव ने जवानों के साथ पुष्प चक्र अर्पित कर सलामी दी। बड़ी संख्या में लोगों ने पुष्प अर्पित कर श्रंद्धाजलि दी। जवान का अंतिम संस्कार सरयू नदी के माझा खुर्द पुलिस चौकी के पास टाण्डा घाट पर साजकीय सम्मान के साथ किया गया।

तीन बच्चों के सिर से उठाया पिता का साया


केरल में तैनात सीआईएसएफ में तैनात जवान रविन्द्र सिंह की हृदयगति रुकने मौत हो गई। उनके मौत से तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। तीनों बच्चे इलाहाबाद में तैयारी कर रहे थे। रविन्द्र कुमार सिंह के दो बेटी शिखा सिंह 24 वर्ष,शिवानी 23 वर्ष व एक बेटा हर्षवर्धन सिंह 20 वर्ष है। तीनों बच्चे पिता के शव से लिपट पर दहाड़े मार कर रो -रो रहे थे। पत्नी मीना सिंह भी दहाड़े मार कर रो रही थी। शव पहुंचने के सूचना मिलते ही बड़ा संख्या में लोग पहुंच गये। 

पांच भाईयों में सबसे छोटे थे रविन्द्र सिंह


डिंगरापुर गांव निवासी रविन्द्र सिंह पांच भाइयों में सबसे छोटे थे।बड़े स्वगीय नरेन्द्र सिंह सीआईसीएफ में इस्पेक्टर पद से रिटायर होने के बाद मौत हो चुकी है। श्याम बहाहर सिंह चपरासी पद रिटायर है।राम गुलाब सिह व विजय बहादुर सिंह घर रहते है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761