Up News: मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखकर बहन के साथ किया रेप..

 मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखकर बहन के साथ किया रेप

यूपी/कासंगज।  भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर पुलिस अधिकारी भी हैरान है. भाई ने मोबाइल में वीडियो देख बहन के साथ दरिंदगी की हदों को पार कर दिया. इतना ही नहीं सच किसी को पता न चले इसलिए गला दबाकर बहन की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा है और मोबाइल भी बरामद कर लिया है। 

उत्तर प्रदेश के कासंगज से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सगे भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है। 


बताया जा रहा है कि बीते 3 फरवरी को 19 साल का लड़का मोबाइल पर पोर्न वीडियो देख रहा था. उसी दौरान उसने अपनी 17 साल की नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया. बात खुल न जाए इस डर से उसने बहन की गला दबा कर हत्या कर दी और फरार हो गया. मृतका के चाचा राधेश्याम अपने भतीजे संजू के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया 

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी संजू ने बताया कि वह अपने घर पर अपनी नाबालिक बहन के साथ अकेला था और उसकी मां रिश्तेदारी में गई हुई थी. वो बहन के पास लेटा हुआ था उसी दौरान उसने अपनी नाबालिक बहन के साथ दुष्कर्म किया. यह बात यह किसी को पता न चल जाए. इसलिए उसने बहन का गला दबा दिया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761