Basti News: शत प्रतिशत भागीदारी से ही सफल होगी महाहड़ताल -शैल शुक्ल..

शत प्रतिशत भागीदारी से ही सफल होगी महाहड़ताल -शैल शुक्ल

बस्ती। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई बस्ती सदर की बैठक मंगलवार को ब्लॉक अध्यक्ष शैल शुक्ल की अध्यक्षता में बीआरसी डिलिया के सभागार में संपन्न हुई। बैठक में पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर पेंशन बहाली संयुक्त मंच एनजेसीए राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर होने वाली महाहड़ताल पर रणनीति बनाई गई।


बैठक को संबोधित करते हुए प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष शैल शुक्ल ने कहा कि महाहड़ताल की सफलता के लिए शत प्रतिशत शिक्षकों और कर्मचारियों की भागीदारी जरूरी है इसलिए सभी शिक्षकों और कर्मचारियों को एकजुट करना आवश्यक है। पुरानी पेंशन बुढ़ापे की लाठी है इसलिए आर पार की लड़ाई का समय आ गया है। ब्लॉक मंत्री विजय प्रताप वर्मा ने कहा कि हम सभी शिक्षकों और कर्मचारियों के हित को देखते हुए केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को पुरानी पेंशन व्यवस्था को तत्काल लागू करना चाहिए।

बैठक में मुख्य रूप से मंत्री विजय प्रताप वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्ण बहादुर पाल, बृजेश कुमार पाण्डेय, विनोद गौतम, वंदना मिश्रा, शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष मनीष कुमार, उर्मिला शुक्ला, अनीता द्विवेदी, सूफिया खातून, श्वेता दुबे, सरिता गोस्वामी, सुमन चौधरी, स्वदेश नंदिनी, प्रेमलता श्रीवास्तव, अभिषेक यादव, शाहिद सहित बड़ी संख्या में शिक्षक और कर्मचारी मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761