Basti News: तेज रफ्तार कार ने खड़ी ट्रक में पीछे से मारी जोरदार टक्कर, हालत गंभीर

 तेज रफ्तार कार ने खड़ी ट्रक में पीछे से मारी जोरदार टक्कर, हालत गंभीर

तबरेज आलम

 बनकटी, बस्ती: जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के लालगंज-मुंडेरवा मार्ग पर चौधरी बिल्डिंग मटेरियल लहरी के सामने मंगलवार को शाम लगभग आठ बजे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी ट्रक में पीछे से मारी टक्कर। जिसमें कार चालक के बगल बैठे ब्यक्ति की हालत गंभीर। कार चालक व पीछे बैठा व्यक्ति को मामूली चोट आई। जिसमें कार क्षतिग्रस्त हो गया। आसपास के लोगों द्वारा सड़क हादसे के बाद लगभग आधे घंटे तक एम्बुलेंस का इंतजार करते रहे। उसके बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंचा। उसी दौरान मौके पर पहुंचे छतौरा के प्रधान सरद ने अपने निजी साधन से आसपास के लोगों की सहायता से तीनों को जिला अस्पताल बस्ती ले गए। जहां पर अभिज्ञान पांडे की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल बस्ती के डॉक्टर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। वहीं ट्रक चालक सड़क पर खड़ी ट्रक को मौके से लेकर फरार।

निवासी रौता बस्ती के अभिज्ञान पांडे के भाई की शादी मे बारात उमरिया संतकबीर नगर जा रहे थे। जैसे ही मुंडरवां-ललगंज मार्ग पर चौधरी बिल्डिंग मटेरियल लहरी के सामने पहुंचे ही थे। तभी तेज रफ़्तार कार सड़क पर खड़ी अज्ञात ट्रक मे पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें कार चालक के बगल बैठा अभिज्ञन गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक समिति पीछे बैठा व्यक्ति को मामूली चोट आई। आसपास के लोगों ने कार में बैठे तीनों व्यक्ति को निकालकर एंबुलेंस का इंतजार करने के बाद निजी साधन से जिला अस्पताल बस्ती ले गए। जहां पर अभिज्ञान पांडे की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। ट्रक चालक खड़ी ट्रक को लेकर मौके से फरार। जहां कार क्षतिग्रस्त हो गया। 

   मुंडेरवा थाना अध्यक्ष से जानकारी करने पर उन्होंने बताया कि कार व ट्रक टकराने का मामला संज्ञान में है। घटना की जानकारी की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761