Basti News: सड़क हादसे में घायल युवक को प्रमोद ओझा ने पहुंचाया अस्पताल

 सड़क हादसे में घायल युवक को प्रमोद ओझा ने पहुंचाया अस्पताल

--- मंगलवार की देर शाम कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कटरी के पास हुआ हादसा

कप्तानगंज/बस्ती। मंगलवार की देर शाम फोरलेन पर अज्ञात वाहन की ठोकर के चलते गंभीर हुए एक मोटरसाइकिल सवार युवक को हाईवे देवदूत के नाम से प्रचलित प्रमोद ओझा ने दिलेरी दिखाकर खून से लतपथ युवक को अपनी कार और स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए सीएचसी कप्तानगंज में भर्ती कराया। लगातार सड़क हादसों में घायलों की मदद के चलते हर जुबान पर उनके नाम के चर्चे दिखे।


बताया जाता है  कप्तानगंज थाना क्षेत्र कटरी के पास अज्ञात वाहन से ठोकर के चलते मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना सड़क हादसे में घरों की मदद में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाले हाईवे के देवदूत प्रमुख दूजा के अलावा कप्तानगंज पुलिस को दी। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे हाइवे के देवदूत प्रमोद ओझा मौके पर पहुंचे।और त्वरित निर्णय लेकर अपने निजी कार से घायल युवक अनूप मिश्रा थाना नगर को सीएचसी कप्तानगंज पहुंचा।और‌ परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

थानाध्यक्ष कप्तानगंज रोहित उपाध्याय ने बताया कि घायल युवक को उपचार के लिए घायलों की मदद में हमेशा आगे रहने वाले प्रमोद ओझा की कार से अस्पताल भेज दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
विज्ञापन के लिए संपर्क करें - 9415331761